सिटी न्यूज़

बलिया: कोरोना काल में सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

बलिया: कोरोना काल में सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल
UP City News | May 06, 2021 10:25 AM IST

बलिया. कोरोना काल में संसाधनों का अभाव है. उपचार और आक्सीजन की कमी के कारण प्रदेश के साथ ही जिले की जनता त्रस्त है और भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर इस दौरान गायब होने के आरोप लग रहे हैं. लगातार संपर्क करने के बाद भी जनता की सुनवाई नहीं हो रही. जनता भाजपा सांसद को ढूंढ रही है लेकिन वह कहां है किसी को जानकारी नहीं है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उसके गायब होने का संदेश खूब वायरल हो रहा है.

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के संसदीय क्षेत्र बलिया को लोग इन दिनों परेशानियों से गुजर रहे हैं. जेपी आंदोलन का प्रमुख केंद्र रहे जिले के लोगों की सुनवाई करने के लिए आज जनप्रतिनिधि ढूंढे नहीं मिल रहे हैं. कोरोना काल में अपनों को बचाने की कोशिश में लोग स्वयं को ​अकेला महसूस कर रहे हैं. संसाधनों के अभाव में प्रतिदिन मरीज दम तोड़ रहे हैं और चुनाव के दौरान जनता के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाले भाजपा सांसद जिले में किसी को नहीं मिल रहे हैं.

आरोप है कि भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त इस मुश्किल घड़ी में जनता के साथ नहीं खड़े हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी गुमशुदगी का मेसेज खूब वायरल हो रहा है. लोग मेसेज को फॉरवर्ड कर उनके बारे में जानकारी करने में जुटे हैं तो कई लोग पूर्व सांसद भरत सिंह को याद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कोरोना काल में जनता त्रस्त है तो भाजपा सांसद पता नहीं कहां पर मस्त हैं. लोग कह रहे हैं कि आज हमें सांसद की जरूरत है तो आगे उन्हें भी हमारी जरूरत पड़ेगी.