सिटी न्यूज़

बनारस में जलभराव पर कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष का तंज- क्‍योटो की हकीकत केवल फोटो तक

बनारस में जलभराव पर कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष का तंज- क्‍योटो की हकीकत केवल फोटो तक
UP City News | Jun 18, 2021 02:15 PM IST

वाराणसी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर एक अहम बैठक के लिए वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भारी बारिश के बाद पूरे शहर में जलजमाव की समस्या पर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया. वहीं स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट और काशी बन रहा क्योटो को सिर्फ फोटो तक ही सीमित बताया.

अजय कुमार लल्लू कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अजय राय के संग बारिश रुकने के बाद पिपलानी कटरा और कबीरचौरा क्षेत्र में पैदल निरीक्षण के लिए निकले. घुटने तक भरे पानी में निरीक्षण के बाद अजय कुमार लल्लू ने कहा कि वाराणसी में सीवर लाइन बिछाने की बात सरकार ने की थी, पर बारिश के बाद आज लोगों के घर और दुकानों में पानी भर गया. लोगों की गाड़ियां पानी में डूबी और तैरते हुए सड़कों पर दिखाई दी. उन्होंने सवाल के लहजे में कहा कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र का यह हाल है तो उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों का क्या हाल होगा.

विकास के नाम पर पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश और बनारस की जनता को धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि अगर ये गुजरात मॉडल है, तो उत्तर प्रदेश को ऐसा विकास मॉडल नहीं चाहिये. बता दें कि वाराणसी में लगातार हो रही बारिश के कारण लगभग हर क्षेत्र जलभराव की समस्या है. इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने तंत कसा है. पिछले दिनों बारिश के पानी में उस्ताद बि​समिल्लह खान के नाम से बनी सड़क भी जलभ्राव में डूब गई थी.