सिटी न्यूज़

मुख्यमंत्री से शिकायत के बाद एडीओ पंचायत ने ली गांव की सुध

मुख्यमंत्री से शिकायत के बाद एडीओ पंचायत ने ली गांव की सुध
UP City News | Jul 29, 2021 09:23 AM IST

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर के रामकोला विकासखण्ड के टेकुआटार में लम्बे समय से जल निकासी की समस्या को लेकर जब जिम्मेदारों ने जब नहीं सुनी तो एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की. जिसपर बुधवार को एडीओ पंचायत और सचिव मौके पर पहुंचकर समस्या के समाधान के लिए आश्वासन दिया और काफी दिनों से जाम पड़ी नाली की सफाई करवाया.

आपको बता दे कि टेकुआटार के सिवान में बरसात के पानी की निकासी न होने से किसानों की फसल नुक्सान हो रहा है. जिसकी शिकायत ग्रामवासी उदय प्रताप राव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी. जिसका संज्ञान लेते हुए बुधवार को एडीओ पंचायत मनोरंजन लाल श्रीवास्तव ने टेकुआटार जमुनिया टोले पर पहुंचकर समस्या की हकीकत जानी और समस्या से निजात दिलाने के लिए शिकायतकर्ता और ग्रामीणों को निस्तारण का आश्वासन दिया.

वहीं काफी दिनों से जाम पड़ी नाली को सफाई कर्मियों द्वारा तत्काल साफ करवाया. उसके बाद सामुदायिक शौचालय का निरीक्षण किया. इस दौरान सामुदायिक शौचालय में ताला लटका हुआ मिला. वहां तैनात सफाई कर्मचारी को बुलाकर अगल बगल साफ सफाई करने का निर्देश दिया. इसी क्रम में  पंचायत भवन पर जाकर निरीक्षण किया और वहां भी साफ सफाई तथा पंचायत भवन के अंदर ग्रामीणों द्वारा रखा सामान को हटाने का निर्देश दिया. इस दौरान ग्राम प्रधान राधेश्याम यादव, सचिव प्रदीप कुमार मल्ल, मनोज यादव, सुजीत, अछयबर आदि लोग मौजूद रहे.