सिटी न्यूज़

बाइक खड़ी करने को लेकर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, पुलिस के पहुंचने पर भाग निकले दबंग

बाइक खड़ी करने को लेकर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, पुलिस के पहुंचने पर भाग निकले दबंग
UP City News | Sep 20, 2021 10:54 PM IST

सहारनपुर. सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के पक्का बाग के अबूबकर रेस्टोरेंट के बाहर बाइक खड़ी करने को लेकर संघर्ष हो गया. दुकानों में तोड़फोड़ की गई. पुलिस ने स्थिति को काबू में किया.

रेस्टोरेंट में की गई तोड़फोड़
रविवार देर रात चिकन रेस्टोरेंट के बाहर बाइक खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दबंगों ने दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. बताया गया है कि यहां रेस्टोरेंट स्वामी ने बाइक खड़ी करने को मना किया तो कई लड़कों ने रेस्टोरेंट पहुंच गए. मारपीट शुरू कर दी. बंद दुकान के शटर तोड़े गए. पुलिस ने मामले को शांत कराया. हालांकि अभी तक किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं पहुंची है.

तोड़फोड़ का वीडियो आया सामने

इस तोड़फोड़ और मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. वीडिया में दिखाया गया है कि पक्का बाग के अबूबकर रेस्टोरेंट बंद होने के बाद युवक पहुंचे और बराबर में रेस्टोरेंट स्वामी के घर के दरवाजे पर तोड़फोड़ की. रेस्टोरेंट के आसपास की दुकानों के बाहर रखें सामान को भी फेंकना शुरू कर दिया.

वीडियो से की जा रही युवकों की पहचान
रेस्टोरेंट स्वामी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने पर कुछ युवक फरार हो गए. थाना मंडी इंस्पेक्टर अवनीश गौतम का कहना है कि पुलिस के पहुंचने पर युवक फरार हो गए. वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है. पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.