सिटी न्यूज़

मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर जोगेंद्र गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर जोगेंद्र गिरफ्तार
UP City News | Sep 04, 2021 12:22 PM IST

मुजफ्फरनगर . उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई, पुलिस को भी जवाब में फायरिंग करने पड़ी जिसमें बदमाश घायल हो गया. इस मुठभेड़ में सिपाही को भी गोली लगी है जिससे वह घायल हो गया. जिले के चरथावल क्षेत्र के लुहारी खुर्द में पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ हो गई. बदमाश का एक साथी फरार हो गया.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, बाइक और चोरी के आभूषण बरामद किए हैं। इस मुठभेड़ में पुलिस के हाथ हिस्ट्रीशीटर जोगेंद्र लग गया है. जिससे पुलिस और भी मामले खुलवा सकेगी.

फरार बदामाश को भी किया गिरफ्तार 

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश किसी लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों का तीसरा साथी मौके का फायदा उठाकर भागने लगा तो पुलिस ने काम्बिंग के दौरान उसे भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने पिछले दिनों लूट का प्रयास करते हुए एक व्यापारी को भी गोली मारी थी. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश अरुण पुत्र संतराम के खिलाफ थाना खतौली छपार नई मंडी में 9 मुकदमे दर्ज हैं.

चेकिंग कर रही थी पुलिस 

मुजफ्फरनगर में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस भोपा रोड पर चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे. चेकिंग कर रही पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया और जैसे ही बदमाश पचेंडा रोड से नसीरपुर की ओर मुड़े तो उनकी बाइक फिसल गई.