सिटी न्यूज़

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
UP City News | Sep 01, 2021 03:08 PM IST

मुजफ्फरनगर. उत्तरप्रदेश के मुजफ्फनगर में पुलिस और एक इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस और बदमाश के गोली भी चली, पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि बदमाश पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर में पुलिस और एक 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. बताया मुठभेड़ में पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग भी हुई. पुलिस ने बदमाश की तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि बदमाश पर हत्या का केस दर्ज है. गैंगस्टर के 12 केस भी दर्ज हैं. बदमाश 2018 से गैंगस्टर में वांछित बदमाश था. यह गिरफ्तारी कोतवाली पुलिस ने की है.

बदमाश के पास से यह मिला

पुलिस ने जब बदमाश की तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार बदमाश कई दिनों से फरार चल रहा था जिसकी पुलिस को तलादश थी. आज मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

हत्या का केस है दर्ज

बदमाश 2018 से गैंगस्टर में वांछित बदमाश हैं. जिस पर गैंगस्टर  के 12 केस भी दर्ज हैं. बदमाश पर हत्या का केस भी दर्ज है. बदमाश अपने क्षेत्र का बड़ा बदमाश है इसलिए पुलिस इसकी खोज में थी आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो बदमाश से मुठभेड़ हो गई.