सिटी न्यूज़

दर्दनाक: धौलपुर—बाड़ी मार्ग पर मैजिक—टेंपो की भिड़ंत में तीन की मौत, 12 घायल

दर्दनाक: धौलपुर—बाड़ी मार्ग पर मैजिक—टेंपो की भिड़ंत में तीन की मौत, 12 घायल
UP City News | Oct 12, 2021 05:03 PM IST

धौलपुर. धौलपुर— बाड़ी मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र के गांव खनपुरा के निकट मंगलवार तड़के टाटा मैजिक और टेंपो की भिड़ंत हो गई. हादसे में मैजिक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 12 लोग घायल हो गए. अल सुबह हुए हादसे के बाद चीखपुकार मच गई. जानकारी पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए. लोगों ने दुर्घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से छह लोगों को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है.

आगरा के रुनकता निवासी प्रभु सिंह एवं भगवान सिंह दोनों पड़ोसी अपने-अपने बच्चों का मुंडन कराने एक ही गाड़ी से कैला देवी गए थे. बताया जा रहा है कि दोनों परिवार शाम को कैला देवी पहुंच गए थे. दर्शन करने के बाद रात को वे घर के लिए लौट रहे थे. धौलपुर—बाड़ी मार्ग पर गांव खनपुरा गांव के नजदीक उनकी मैजिक की सामने से आ रहे केलों में लदे टेंपो से भिड़ंत हो गई.

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे को देख स्थानीय मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना से पुलिस को अवगत कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से फंसी हुई सवारियों को गाड़ी के अंदर से निकला. दुर्घटना में रूनकता गांव निवासी 22 वर्षीया जमुना, ड्राइवर राघवेंद्र उर्फ रंजीत निवासी किरावली और यात्री सचिन जाटव निवासी कोपथला की मौके पर मौत हो गई.

वहीं प्रभु (25) पुत्र खेम सिंह प्रजापति , कुनाल (2) पुत्र प्रभु, हंसिका (1) पुत्री प्रभु , पूजा (23) पत्नी प्रभु, गुड्डी (50) पत्नी खेम सिंह, जमुना (22) पुत्री खेम सिंह, भगवान सिंह (25) पुत्र फूल सिंह, सीमा (35) पत्नी भगवान सिंह, बेबी (35) पत्नी मदन गोपाल निवासी सादाबाद, कान्हा (1) पुत्र भगवान सिंह, रिषभ (6) पुत्र भगवान सिंह और जमुना (17) पुत्र रामफूल गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में केला लेकर जा रहे टेंपो के ड्राइवर योगेश निवासी तोर भी गंभीर रूप घायल हो गया. उसे गंभीर हालत में रेफर किया गया है. उधर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.