सिटी न्यूज़

प्रयागराज में अस्पताल परिसर में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, महिला ने पढ़ी थी नमाज

प्रयागराज में अस्पताल परिसर में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, महिला ने पढ़ी थी नमाज
UP City News | Sep 23, 2022 01:56 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से सार्वजनिक जगहों पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होता रहा है. अब यूपी के प्रयागराज में एक अस्पताल में नमाज पढ़ने की वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो प्रयागराज के तेज बहादुर सप्रू अस्पताल का बताया जा रहा है. अस्पताल के परिसर में एक महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद विवाद खड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में मरीजों के तीमारदार ने किया था. उन्हीं में से किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

मुस्लिम महिला किसी परिजन को डेंगू शिकायत है. वह अस्पताल में मरीज के पास ही रह रही थी. नमाज का समय होने पर महिला ने अस्पताल में मुबारकबाद नमाज अदा की. वहां मौजूद अन्य तीमारदारों ने महिला विरोध किया. मामला कर्मचारी के अस्पताल का विवाद सुलझाने की कोशिश की. वीडियो गुरुवार दोपहर का है. इसके बाद वहां हंगामा हुआ तो अस्पताल स्टाफ में महिला विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया.

इस बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल की चिकित्सा डॉ. एमके औरिख ने कहा कि वीडियो में नमाज पढ़ती महिला और विरोध कर रहे लोगों को समझाया गया है. भविष्य में महिला ऐसा न करे, इस बात की हिदायत दी गई है. जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. जांच टीम ने यह पता करेगी कि नमाज शुरु करने पर महिला को अस्पताल स्टाफ ने क्यों नहीं रोका. बता दें कि अस्पताल प्रबंधन के पास किसी प्रकार की आपत्ति नहीं आई है.

संभलः स्कूल में सो रही थी छात्रा और कमरा बंद कर चले गए घर, तीन निलंबित