सिटी न्यूज़

प्रतापगढ़ में अनियंत्रित डीसीएम ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी घायल

प्रतापगढ़ में अनियंत्रित डीसीएम ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी घायल
UP City News | Jan 19, 2022 11:52 AM IST

प्रतापगढ़. फतनपुर थाना क्षेत्र के धरी मोड़ पर अनियंत्रित डीसीएम ने एक पुलिस जीप में टक्कर मार दी. हादसे में जीप में सवार दरोगा समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गए और पुलिस जीप भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं डीसीएम को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

फतनपुर थाने की पुलिस टीम बुधवार तड़के रात की गश्त के बाद सुवन्सा से थाने की ओर लौट रही थी. तभी धरी मोड़ पर तेज रफ्तार से आई डीसीएम ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी. हादसे में पुलिस जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं जीप में सवार उपनिरीक्षक राजकुमार पांडेय समेत आरक्षी चालक राकेश यादव, सिपाही चंदन यादव और रंजीत प्रजापति घायल हो गए. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल दरोगा समेत अन्य पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: मेरठ में थाने से 500 मीटर दूरी पर बदमाशों ने मेडिकल स्टोर से 20 हजार रुपए और सोने की चेन लूटी

पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में चालक ने माना कि झपकी आने के कारण हादसा हुआ. गनीमत रही कि पुलिसकर्मियों को अधिक चोट नहीं आई. पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.