सिटी न्यूज़

अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर स्टंट कर रहे थे 3 छात्र, तभी सामने आ गई रोडवेज बस और उन्हें कुचल दिया

अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर स्टंट कर रहे थे 3 छात्र, तभी सामने आ गई रोडवेज बस और उन्हें कुचल दिया
UP City News | Jun 24, 2022 12:40 PM IST

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) में अयोध्या प्रयागराज एनएच पर 2 दिन पहले एक बाइक पर सवार तीन छात्रों की रोडवेज बस की चपेट में आने से मौत हो गई थी. इस मामले में रोड एक्सीडेंट का लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि बाइक से तीनों छात्र स्टंट करते हुए गलत साइड में चले गए थे. तभी सामने से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई थी. वहीं इस हादसे के बाद से मौके पर पहुंचे छात्रों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की थी. जबकि चालक और परिचालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गए थे.

गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित फरीदीपुर में के एनआईपीएसएस कॉलेज के तीन छात्र जौनपुर जिले के भेला समोधपुर निवासी दिव्यांशु, बस्ती जिले के सैफाबाद डूंगरपुर निवासी दानेश्वर सिंह और अंबेडकरनगर जिले के खोदा पांडेय लालमनपुर निवासी कुलदीप यादव शहर के पांचो पीर स्थित कस्बे में स्थित एक हॉस्टल में रहते थे. तीनों बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे थे. बुधवार सुबह एक बाइक से कॉलेज जाने के लिए हॉस्टल से निकले थे. बताया जा रहा है कि तीनों छात्र जब गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टाटानगर से थोड़ा आगे पहुंचे थे.

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें कौन है वो 'लेडी डॉन'

तभी अयोध्या से प्रयागराज की जा रही प्रयागराज डिपो की बस से टक्कर हो गई थी. इसके चलते दिव्यांश सिंह और दानेश्वर सिंह की तो मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि कुलदीप यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिला अस्पताल ले जाने के बाद हालत नाजुक होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर में से ले जाया गया था लेकिन वहां उसकी भी मौत हो गई थी. हादसे के बाद चालक व परिचालक रोडवेज बस को खड़ा कर फरार हो गए थे. छात्रों की मौत की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में छात्र पहुंच गए ​थे और उन्होंने बस में जमकर तोड़फोड़ की थी.