सिटी न्यूज़

बढ़ गई टीजीटी, प्रवक्ता भर्ती के आवेदन की अंतिम तारीख, अब 21 अप्रैल हुई

बढ़ गई टीजीटी, प्रवक्ता भर्ती के आवेदन की अंतिम तारीख, अब 21 अप्रैल हुई
UP City News | Apr 09, 2021 01:57 PM IST

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने प्रदेश के सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालय में टीजीटी एवं प्रवक्ता भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 11 से बढ़ाकर 21 अप्रैल तक कर दी है. बता दे आवेदन शुरू होने के बाद से चयन बोर्ड की वेबसाइट में तकनीकी खराबी के चलते अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर पा रहे थे. जिसके कारण अभ्यर्थियों ने चयन बोर्ड की वेबसाइट एवं सरवर की गड़बड़ी दूर करने के साथ आवेदन की तिथि कम से कम 10 दिन तक बढ़ाने की मांग की थी.

बता दें कि चयन बोर्ड की ओर से एडिट माध्यमिक विद्यालयों में टीजीटी एवं प्रवक्ता के 15198 पदों पर भर्ती के लिए 15 मार्च को विज्ञापन जारी किया. अब पंजीकरण 21 अप्रैल, ऑनलाइन शुल्क जमा करने की तिथि 23 अप्रैल, ऑनलाइन आवेदन समिट करने की तिथि 25 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है. चयन बोर्ड सचिव की ओर से जारी सूचना में कहा गया है, कि 25 अप्रैल के बाद कोई आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा.

टीजीटी एवं प्रवक्ता के आवेदन में हो रही परेशानी को लेकर छात्र मोर्चा ने किया प्रदर्शन

टीजीटी एवं प्रवक्ता के आवेदन में हो रही परेशानी को लेकर गुरुवार को प्रतियोगी छात्र मोर्चा ने विक्की खान की अगुवाई में चयन बोर्ड पर प्रदर्शन किया गया. चयन बोर्ड के सदस्यों ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया था कि आवेदन की तिथि आगे बढ़ा दी जाएगी.