सिटी न्यूज़

प्रयागराज: पारिवारिक कलह से तंग आकर रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

प्रयागराज: पारिवारिक कलह से तंग आकर रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
UP City News | May 13, 2022 02:05 PM IST

प्रयागराज. प्रयागराज जिले में आत्महत्या का मामला सामने आया है जहां पर पारिवारिक कलह से तंग आकर रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. यमुनापार में नैनी के औद्योगिक इलाके में गुरुवार की देर रात लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. जब तक दरवाजा तोड़कर उसे अस्पताल ले जाया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी. उनका परिवार चंदौली में रहता है. हालांकि पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या की वजह बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

मूल रूप से चंदौली के हिंदवारी अली नगर निवासी विभूति नारायण सिंह 50 पुत्र हंस नारायण सिंह रेलवे में ठेकेदारी करते थे. वह नैनी में औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में रहते थे. उनका परिवार चंदौली में ही रहता है. बताते हैं कि गुरुवार की रात काफी देर तक वह शराब पीते रहे. उनके साथ उनका सुपरवाइजर जितेंद्र मिश्रा और इंद्रजीत यादव भी थे.

रात करीब 12 बजे सुपरवाइजर जितेंद्र मिश्रा ओर इंद्रजीत यादव सोने चले गए. इसके बाद विभूति नारायण सिंह ने कमरा अंदर से बंद कर लिया. फिर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर दोनों सुपरवाइजर जब कमरे के पास गए तो दरवाजा बंद था. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो वह दम तोड़ चुके थे. पुलिस ने कमरे की जांच पड़ताल के बाद विभूति नारायण के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर पुलिस से हादसे की जानकारी मिलने पर विभूति नारायण मिश्र के परिवार के लोग चंदौली से यहां पहुंच गए. औद्योगिक थाने की पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान परिजनों ने बताया कि विभूति पिछले कई दिनों से पारिवारिक कलह से काफी परेशान थे. पुलिस पड़ताल कर रही है.