सिटी न्यूज़

प्रयागराज पुलिस ने तालिब उर्फ एसपी सिटी को किया गिरफ्तार,भेजा जेल

प्रयागराज पुलिस ने तालिब उर्फ एसपी सिटी को किया गिरफ्तार,भेजा जेल
UP City News | Aug 06, 2022 05:20 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की प्रयागराज में फोन पर अपने आप को एसपी सिटी बोलने वाले अतीक अहमद के गुर्गे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. इसके साथ ही आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आया है और पुरामुफ्ती थाने में वह टॉप टेन आरोपियों के नाम में शामिल है. बताया जा रहा है कि वह अतीक अहमद का खास गुर्गा है जो अपने आप को फोन पर एसपी सिटी बताता था.

बताते चलें कि शनिवार को बाहुबली अतीक अहमद गैंग के एक मुर्गे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो अपने आप को फोन पर एसपी सिटी बताता था. वह फोन पर लोगों से बोलता था हेलो मैं एसपी सिटी बोल रहा हूं. लोगों को धमकाने और डराने के लिए इस तरह से बोलता था. बताया जा रहा है कि आरोपी अभी जेल से छूटा है. जिस पर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं और अपने आप को एसपी सिटी बताने बाले की तलाश की तो वह तालिब उर्फ एसपी सिटी अतीक अहमद का गुर्गा निकला. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

तालिब उर्फ एसपी सिटी की गिरफ्तारी को लेकर एसआई शिव प्रंताप सिंह का कहना है कि तालिब के पास से चार बम बरामद किए गए हैं. उस पर हत्या कत्ल की कोशिश समेत 16 मामले देवेंद्र थानों में दर्ज हैं. वह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. माफिया अतीक के गैंग ने उसकी गिनती सक्रिय गुर्गों मैं होती है. एसआई ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही वह जेल से जमानत पर छूटकर आया है. बाहर आते ही वह आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो गया. पता चलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है. इसके साथ ही उसकी तमाम संपत्ति को भी जब्त किया गया है.

बता दें कि बाहुबली अतीक अहमद ने अपराध की दुनिया में जब कदम रखा था तो उसने खुद का अपना गैंग बनाया. जिसमें 250 इंटरस्टेट के लोग शामिल थे. इसी गैंग के सदस्यों में तालिब उर्फ एसपी सिटी शामिल था जो अतीक अहमद के कहने पर सब कुछ करने को तैयार था. जो अतीक अहमद कहता था उसे वह बिना डरे हर काम को कर देता था. जब अतीक अहमद के लिए वह किसी को फोन पर धमकी देने या डराने या किसी अन्य काम के लिए बात करता था तो वह सबसे पहले बोलता था कि मैं एसपी सिटी बोल रहा हूं. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.