सिटी न्यूज़

प्रयागराज: जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों के चुनाव के लिए शांतिपूर्वक मतदान सम्पन्न

प्रयागराज: जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों के चुनाव के लिए शांतिपूर्वक मतदान सम्पन्न
UP City News | Jan 19, 2021 12:43 AM IST

प्रयागराज: प्रयागराज जनपद में जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों के चुनाव में अधिवक्ताओं ने मतदान किया. चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे, सचिव के लिए 13 प्रत्याशी, वहीं उपाध्यक्ष के 22 प्रत्याशी मैदान में थे. जबति संयुक्त सचिव के लिए 14 प्रत्याशी और कोषाध्यक्ष पद के लिए 11 उम्मीदवार मैदान में थे. लाइब्रेरियन के लिए 10 उम्मीदवार तो ऑडिटर के लिए 4 उम्मीदवार मैदान में थे. कार्यकारिणी के 10 पदों के लिए 31 उम्मीदवार मैदान में थे.

जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में सोमवार को 71 फीसद अधिवक्ताओं ने वोट डाले. वोटिंग को लेकर कुछ अधिवक्ताओं के बीच नोकझोंक होने के अलावा चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई. मतदान के दौरान कचहरी रोड और उसके आसपास भी गहमागहमी रही. बता दें कि इस चुनाव की मतगणना मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित संगम सभागार में होगी, इसके बाद परिणाम जारी किया जाएगा.

आपको बता दें कि मंगलवार को सुबह नौ बजे से मतों की गणना शुरू हो जाएगी और इसी के साथ नतीजे आएंगे. 3944 सदस्यों वाली बार के चुनाव में 2930 अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग प्रयोग किया है. बार एसोसिएशन के 18 पदों के लिए 124 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला मत पेटियों में कैद है.