सिटी न्यूज़

Prayagraj News: चार बच्चों की मां ने प्रेमी संग खाया जहर, प्रेमिका की मौत

Prayagraj News: चार बच्चों की मां ने प्रेमी संग खाया जहर, प्रेमिका की मौत
UP City News | Oct 17, 2021 08:53 PM IST

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में घूरपुर थाना क्षेत्र के करमा पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया. जब विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि महिला को पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद पति और पत्नी में जमकर लड़ाई हो गई और प्रेमी प्रेमिका दोनों ने जहर खा लिया. इसके बाद पति ही ट्रॉली से पत्नी को पुलिस चौकी ले आया. जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. तभी पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बताते चलें प्रयागराज में करमा पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में दंपत्ति और उनके चार बच्चे रहते थे. जिनमें पति मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था. दोनों की जिंदगी काफी कुशल चल रही थी. इसी बीच महिला को अपने पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय युवक से प्रेम हो गया और दोनों ने साथ जीने और मरने की कसमें खा ली और चोरी छुपे मिलने लगे. शनिवार की शाम पति जब काम खत्म करके घर आया तो उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. जिसके बाद आपस में कहासुनी हो गई. इसी बीच दोपहर को दोनों ने एक साथ मिलकर जहर खा लिया. परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागे. जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

युवक का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी मिलने पर ऐसो राकेश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे और पति से घटना की जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं.