सिटी न्यूज़

ढाबे पर बम फोड़ने वाले 5 अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे, इलाहाबाद विश्वविद्यालय से हैं 3 गिरफ्तार अभियुक्त

ढाबे पर बम फोड़ने वाले 5 अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे, इलाहाबाद विश्वविद्यालय से हैं 3 गिरफ्तार अभियुक्त
UP City News | Jun 23, 2022 08:26 PM IST

प्रयागराज. प्रयागराज में एक ढाबे पर आए दबंगों को शराब पीने से मना करना ढाबा संचालक को भारी पड़ गया. गुस्साए दबंगों ने ढाबे पर एक के बाद एक बम बरसाने शुरू कर दिए. जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बम फोड़ने वाले पांच अभियुक्तों को धर दबोचा.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आया है जहां एक ढाबे पर कुछ दबंग खाना खाने को पहुंचे थे तो दबंग खाना खाने के साथ-साथ ढाबे पर ही शराब भी पीने लग गए. इस पर ढाबा संचालक ने दबंगों से ढाबे पर शराब पीने को मना कर दिया तो दबंगों को ये बात नागंवार गुजरी और गुस्साए दबंगों ने एक के बाद एक ढाबे पर बम बरसाने शुरू कर दिए. जिससे बाद वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. वहीं इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई और बम फोड़ने वाले अभियुक्तों में से 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

बतादें कि, गिरफ्तार अभियुक्तों में से 3 इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र हैं. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 5 देसी बम, दो असलाह, जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त कार के साथ-साथ दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है. वही इस दौरान गैंग के कुछ अन्य सदस्य भागने में सफ़ल हो गए. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही हैं. जानकारी के अनुसार इन अभियुक्तों के खिलाफ जल्द ही इनाम की भी घोषणा की जाएगी. जिससे जल्द से जल्द फरार अभियुक्तों को पकड़ा जा सके. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजने की तैयारी में है. पुलिस ने अभियुक्तों की तलाश के लिए अभियान जारी कर दिया है. जिसमें उन्होंने इनाम की घोषणा भी की है. जिसे उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. इस तरह का शराब पीकर हंगामा करने और बम बरसाने वाले आरोपियों को पुलिस जल्द पकड़ कर जेल भेजेगी.