सिटी न्यूज़

कोर्ट के आदेश पर दरोगा समेत चार पर मामला दर्ज, जानें क्या था मामला

कोर्ट के आदेश पर दरोगा समेत चार पर मामला दर्ज, जानें क्या था मामला
UP City News | Nov 30, 2021 12:03 PM IST

प्रयागराज. कोर्ट के आदेश पर दरोगा समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन सब पर आरोप घर में घुसकर तोड़फोड़ और विरोध करने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने का है. इस मामले में दिलकुशा पार्क न्यू कटरा में रहने वाली अंबिका पटेल पत्नी राजेंद्र पटेल की तहरीर पर कर्नलगंज थाने में दारोगा संजय सिंह समेत चार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. जिसके बाद कोर्ट ने आदेश दिया तो दरोगा समेत चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें: Allahabad High Court बार एसोसिएशन चुनाव में प्रत्याशी उष्मा मिश्र बोली- महिला अधिवक्ताओं के लिए करुंगी बड़ा काम

जानकारी के अनुसार अंबिका पटेल का आरोप है कि वह और उसका देवर सुरेंद्र एक ही मकान में अलग-अलग रहते हैं. सुरेंद्र का अपनी पत्नी से विवाद है. आठ जून को सुरेंद्र घर पर नहीं था, उसी समय उसकी पत्नी अपने मायके वालों के साथ पहुंची. साथ में कर्नलगंज में तैनात तत्कालीन एसआइ संजय सिंह भी थे. दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ दिया. कमरे में घुसकर लूट और तोड़फोड़ की. उन्होंने विरोध किया तो अपशब्द कहने के साथ ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी गई. नईदिल्ली के ठाकुर वाली गली छतरपुर के रहने वाले रमेश चंद्र वर्मा ने कर्नलगंज थाने में चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. रमेश चंद्र का कहना है कि चक मुंडेरा में उन्होंने वर्ष 1995 में जमीन खरीदी थी. चारदीवारी बनवाई थी. इसी जमीन का कुछ लोगों ने फर्जी कागजात तैयार करते हुए कब्जे की कोशिश की. विरोध करने पर धमकी दी गई.

इस मामले की शिकायत उन्होंने कर्नलगंज थाने के साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद उन्होंने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट से रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश हुआ. इस पर कर्नलगंज पुलिस ने दारोगा संजय सिंह, सुरेंद्र की पत्नी अनीशा, रामसेवक कटियार व अनमोल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.