सिटी न्यूज़

कौशांबी: लाठी—डंडों से पीट—पीटकर दलित युवक की हत्या, महिला को भी पीटा

कौशांबी:  लाठी—डंडों से पीट—पीटकर दलित युवक की हत्या, महिला को भी पीटा
UP City News | Jul 29, 2021 12:10 PM IST

कौशांबी. थाना कोखराज के ग्राम ककोढ़ा में बाग की रखवाली कर रहे एक दलित युवक की बदमाशों ने बुधवार रात लाठी—डंडों से पीट—पीटकर हत्या कर दी गई. बीचबचाव कराने पर उसकी पत्नी को भी पीटा गया. गुरुवार सुबह ग्रामीणों को घटन की जानकारी हो सकी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मामले में ​पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ग्राम ककोढ़ा निवासी एक दलित युवक का गांव के बाहर ही बाग है. बुधवार रात खाना खाने के बाद वह अपने बाग की रखवाली करने गया था. देररात उसकी पत्नी भी बाग में आ गई. दोनों देररात सो रहे थे और तभी बदमाशों ने धावा बोल दिया. खटपट की आवाज सुनकर युवक उठ गया और उसने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया.

इसके बाद बदमाशों ने लाठी—डंडों से पीटना शुरू कर दिया. बीचबचाव कराने पर महिला को भी जमकर पीटा गया. बदमाशों की पिटाई के कारण दलित युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. इधर, पिटाई के बाद महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई और बेहोश हो गई. गुरुवार सुबह होश में आने पर महिला ने गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. हत्या की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई.

सूचना पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए. जानकारी पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला से घटना की जानकारी लेकर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दलित युवक की हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.