सिटी न्यूज़

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, आप जानेंगे तो रूह कांप जाएगी

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, आप जानेंगे तो रूह कांप जाएगी
UP City News | Feb 23, 2021 09:18 AM IST

कौशाम्बी. थानाक्षेत्र के कायमपुर गांव में रविवार की शाम हैवानियत का वह मंजर देखने को मिला जिसके बारे में सोचकर लोगों की रूह कांप जाती है. जहां एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा. इस वजह से पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपित पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मामला कौशाम्बी के थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव का है. जहां थाने पहुंची पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पांच दिन पहले शराब के नशे में धुत पति घर पहुंचा और उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. निर्वस्त्र कर पीटते हुए गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की. इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूसकर मरणासन्न समझ गांव के बाहर झाडियों के बीच फेंक दिया. दूसरे दिन होश में आने के बाद विवाहिता ने मायके पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी. आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस वजह से पीड़िता न्याय पाने के लिए दर-दर भटकती रही.

रविवार को पीड़िता को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सीओ सिटी डॉ. केजी सिंह ने बताया कि महिला के साथ पति ने मारपीट की है. अन्य आरोप निराधार हैं. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.