सिटी न्यूज़

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस ने बुजुर्ग को रौंदा, मौत

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस ने बुजुर्ग को रौंदा, मौत
UP City News | Aug 05, 2022 06:44 PM IST

प्रयागराज. सोमवार को मदारीपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक स्कूल बस ने बुजुर्ग को रौंद दिया. इस भीषण सड़क हादसे में बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार स्कूल बस बच्चों को छोड़ने के लिए जा रही थी. वहीं ग्रामीणों का इस हादसे को लेकर आरोप है कि, बसें तय मानकों के हिसाब से नहीं चलती हैं. जिसके चलते आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला प्रयागराज के मदारीपुर गांव के पास का बताया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यहां एक स्कूल बस रोज की तरह बच्चों को स्कूल से घर की तरफ ले जा रही थी. बस की रफ्तार अच्छी खासी थी. जिस समय स्कूल बस बच्चों को घर ले जा रही थी. उसी समय एक बुजुर्ग रास्ते से गुज़र रहे थे, जिन्हंे तेज़ रफ्तार बस ने अपनी चपेट में ले लिया और बुरी तरह रौंद दिया. जिससे बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बस में बैठे बच्चों में चीख-पुकार मच गई. हादसा देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. ग्रामीणों का आरोप है कि, यहां बसें तय मानकों के बिल्कुल विपरीत चलती हैं. बस चालक अपनी मनमानी से बसों को चलाते हैं. जिन पर प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं करता है. जिसके चलते यहां इस तरह के हादसे होते रहते हैं. ग्रामीणों का कहना है कि, बसों को तय मानकों के हिसाब से चलाया जाए. जिससे इस तरह के हादसों पर रोक लगाई जा सके. वहीं पुलिस ने बुजुर्गों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.