सिटी न्यूज़

Prayagraj में एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या, सनसनी

Prayagraj में एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या, सनसनी
UP City News | Nov 25, 2021 11:46 AM IST

प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) जिले के फाफामऊ थाना के अंतर्गत के गोहरी गांव में सनसनी फैल गई. गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. मृतकों में एक युवती भी शामिल है. हत्या की सूचना के बाद बड़ी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मौके पर डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से पुलिस ने छानबीन भी की.

ये भी पढ़ें: शिक्षकों की मतदाता सूची सत्यापन में ड्यूटी लगाने के मामले की सुनवाई करेगी स्पेशल बेंच

 

जानकारी के अनुसार फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव निवासी फूलचंद पासी (50) मजदूरी करके अपना परिवार चलाते थे. बुधवार की रात फूलचंद सहित उनकी पत्नी मीनू (47), पुत्री सपना (17) और शिव (10) साल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि फूलचंद मजदूरी करके परिवार चलाते थे. बुधवार की रात परिरवार के सभी सदस्य खाना पीना के बाद घर में सोए थे. देर रात मकान के चारों तरफ बनी छोटी चहारदीवारी लांघकर पहुंचे बदमाशों ने धारदार हथियार, चाकू, कुल्हाड़ी और रॉड आदि से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे आसानी से भाग गए. घटना की जानकारी सुबह हुई तो गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर डीआईजी सहित तमाम अधिकारी और डॉग स्क्वॉयड की टीम पहुंच गई. पुलिस ने पूरे गांव में छानबीन के साथ ही लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई पता नहीं चला.

मजदूरी करके अपना परिवार चलाते थे फूलचंद

गोहरी गांव निवासी फूलचंद मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. परिवार के लोग घर में खाना पीना करने के बाद सो गए. जिसके बाद घर में चार दीवारी फांदकर बदमाश घर में घुस गए. धारदार हथियार, चाकू, कुल्हाड़ी और रॉड आदि से प्रहार करके चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे आसानी से भाग गए.