सिटी न्यूज़

Ayodhya में Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

Ayodhya में Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा
UP City News | Oct 29, 2021 02:31 PM IST

अयोध्या. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के अयोध्या (Ayodhya) के गोसाईगंज इलाके में पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से अवैध ​तमंचो के साथ कहीं जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter in ayodhya) हो गई. आखिरकार पुलिस बदमाशों को दबोचने में कामयाब हो गई.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह गोसाईगंज थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हो गई. इसमें पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को इन बदमाशों से हथियार भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाशा थाना गोसाईगंज के टंडॉली क्रॉसिंग के पास से भाग रहे थे. पुलिस को सूचना मिली कि कुछ संदिग्‍ध अवैध हथियारों के साथ थाने के पास से गुजर रहे हैं.

इस पर गोसाईगंज थाने की पुलिस हरकत में आ गई और उन्होंने मदरहा जंगल के पास बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया. इस पर बदमाश नहीं रूके और भागने लगे। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें पुलिस चार बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस के अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है. बदमाशों से पूछताछ भी जारी है.