सिटी न्यूज़

उड़ीसा से लेकर यूपी और दिल्ली तक फैला था तस्करों का जाल, इस तरह करते थे मादक पदार्थ तस्करी

उड़ीसा से लेकर यूपी और दिल्ली तक फैला था तस्करों का जाल, इस तरह करते थे मादक पदार्थ तस्करी
UP City News | Oct 16, 2021 02:55 PM IST

भदोही. उड़ीसा से लाकर उत्तर प्रदेश में गांजे की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग को पुलिस ने दबोच लिया गया है. नेशनल हाइवे से हो रहे मादक पदार्थों की तस्करी रोकने की दिशा में भदोही पुलिस की बड़ी कार्रवाई है. पुलिस ने करीब 35 लाख रुपये कीमत के 350 किलो ग्राम गांजे की बड़ी खेप बरामद की है. साथ ही दो अभियुक्तों को भी ट्रक समेत दबोच लिया है.

घटनाक्रम शुक्रवार रात करीब 10.40 बजे का है. क्राइम ब्रांच व थाना ऊँज की टीम को मादक पदार्थो की तस्करी के सम्बंध में सटीक सूचना मिली। इस पर टीम ने घेराबंदी करके नेशनल हाइवे वाराणसी -प्रयागराज मार्ग पर नवधन थाना क्षेत्र ऊँज के पास से एक 10 चक्का ट्रक  में 350 कि0ग्रा0 गांजा कीमती (लगभग 35 लाख रूपया) के साथ 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्त पवन कुमार यादव ने बताया कि हम लोगों का गांजा तस्तकरी का एक गैंग है. मैं, प्रवेन्द्र उपरोक्त, शनि यादव निवासी गणेश बिहार कालोनी, औरगांबाद ,जिला मथुरा तथा कपिल चौधरी उर्फ विष्णु चौधरी उर्फ के0पी0भाई निवासी सेक्टर न0 16 सिकन्दरा मिलकर ब्रम्हपुर ( उड़ीसा)  से सस्ते दामों पर लेकर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों क्रमशः आगरा, गाजियाबाद, नोएडा एवं दिल्ली में महंगे दामों पर बेचने का काम करते हैं.

गांजा बेचने के पश्चात जो पैसा मिलता है, उसे आपस में हिस्सेदारी के अनुसार बांट लेते हैं. 350 किलो ग्राम गांजा बरामद करने वाली और 2 अभियुक्तों को दबोचने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार द्वारा प्रशस्तिपत्र व 25 हजार के इनाम की घोषणा की गई है.