सिटी न्यूज़

कौशाम्बी: मुख्यमंत्री का ओएसडी बन अफसरों से ठग रहा था रुपये, गिरफ्तार 

कौशाम्बी: मुख्यमंत्री का ओएसडी बन अफसरों से ठग रहा था रुपये, गिरफ्तार 
UP City News | Feb 23, 2021 10:56 PM IST

कौशाम्बी. कौशाम्बी पुलिस ने हाई प्रोफ़ाइल ठग पंकज सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित के कब्जे से तीन मोबाइल फोन, कई बैंक खातों की पास बुक, डायरी व् जनसूचना डायरी बरामद की है. एसपी के मुताबिक आरोपित पंकज सिंह ने सीआईडी और क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर अपराध की दुनिया में पंहुचा है. अब तक पंकज नाम बदल बदल कर 40 से अधिक अफसरों से रुपये ऐठ चुका है. पुलिस पंकज के मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही कर रही है. 

बता दें कि कौशाम्बी पुलिस की जाँच में आरोपित शख्स के तीन अलग अलग नाम पंकज सिंह उर्फ़ अरविन्द कुमार मिश्रा उर्फ़ अजय कुमार मिश्रा सामने आया है. एसपी अभिनन्दन ने इसके कारनामो का खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपित अलग अलग नामो से मुख्यमंत्री का ओएसडी बन कर फोन से रुपये मांगता है. एसपी अभिनन्दन के मुताबिक आरोपित पंकज ने जनपद के आबकारी अधिकारी, सीएमओ, एआईजी स्टैम्प समेत अन्य अधिकारियो से रुपये की मांग ओएसडी बन कर करता था. पंकज के गुनाहो का कला चिटठा खुलते एसपी बताते है कि आरोपित टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल व् सीआईडी देख कर जुर्म के नए नए तरीके अपनाता था. सीरियल के पंकज सिंह नाम के किरदार के नाम पर ही उसके अपना नाम भी पंकज रखा है. 

एसपी अभिनन्दन के मुताबिक आरोपित पंकज पश्चिम बंगाल व् छत्तीसगढ़ में रहता है. मूलतः रायदेपुर जनपद रायबरेली का रहने वाला है. एसपी का दावा है कि आरोपित अपराध करने के दौरान पूरी निडर रहता है. पुलिस अब इस बात की तस्दीक करने की कोशिस कर रही है कि आरोपित ने जिन अधिकारियो से रुपये मांगे है उसने बयान दर्ज कर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाय.