सिटी न्यूज़

भाजपा सांसद से मारपीट के मामले में राज्यमंत्री के बेटे समेत 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज

भाजपा सांसद से मारपीट के मामले में राज्यमंत्री के बेटे समेत 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज
UP City News | Sep 26, 2021 10:11 AM IST

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गौरीबाजार ब्लाक में भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगम बाल गुप्ता के साथ शनिवार को हुई मारपीट के मामले में राज्यमंत्री के बेटे विश्वविजय समेत 11 नामजद लोगों के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि बीडीओ ने गौरी बाजार थाने में इस पूरे प्रकरण की तहरीर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगम लाल गुप्ता को शनिवार दोपहर सड़क पर लात-घूंसों से पीटा गया था. मारपीट का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा था.. सांसद समर्थकों से भी मारपीट की गई. यह घटना रामपुर विधानसभा क्षेत्र के सांगीपुर ब्लाक में हुई. बताया जाता है कि एक कार्यक्रम के दौरान सांसद संगम लाल गुप्ता से मारपीट हुई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हॉल के अंदर भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया.

वह जान बचाने के लिए दौड़ने लगे. सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह से उन्हें बचाया और बाहर लेकर आए. सांसद समर्थकों के साथ भी मारपीट की गई. पुलिस ने स्थिति संभाली. सभी को खदेड़ा. कहा ये भी जा रहा है कि इस दौरान वहां इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की जाने लगी. बीच-बचाव करने पर उनसे मारपीट की गई. सुरक्षा कर्मियों ने उनको बचाया. उनको चोट लगी है. गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई है.