सिटी न्यूज़

विधायक​ विजय मिश्रा के तीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर

विधायक​ विजय मिश्रा के तीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर
UP City News | Mar 05, 2021 08:09 PM IST

प्रयागराज. माफियाओं के अवैध सम्राज्य के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी है. प्रयागराज में आज भदोही के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के तीन मंजिला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को जमींदोज किया गया. अधिकारियों के मुताबिक़ विजय मिश्रा ने अवैध तरीके से तीन मंजिला शॉपिंग कांप्लेक्स का निर्माण कराया था.

पूर्व में भी अवैध निर्माण को जमींदोज करने का आदेश जारी किया गया था लेकिन हाईकोर्ट में विजय मिश्रा की तरफ से एक अर्जी दाखिल कर ख़ुद से अवैध निर्माण हटाने की बात कही गई थी, लेकिन लगभग चार महीने बीतने के बावजूद अवैध निर्माण को नहीं हटाया गया. जिसकी विधिक प्रक्रिया अपनाने के बाद आज प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम द्वारा अवैध निर्माण को जमींदोज करने की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि पूर्व में विजय मिश्रा के आवास को जमींदोज करने की कार्रवाई की जा चुकी है. वहीं आज विजय मिश्रा के तीन मंजिला शॉपिंग काम्लेक्स को भी प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम द्वारा किया जा रहा है. अधिकारियों के मुताबिक़ सरकार का यह नीतिगत फैसला है सभी अपराधियों और माफियाओं के अवैध सम्राज्य पर कार्रवाई करने का जिसमें आने वाले दिनों में भी इस तरह की कार्रवाई देखने को मिलेगी.
प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के पैतृक निवास और उसके दर्जनों गुर्गों के अवैध निर्माण को जमींदोज किया जा चुका है.