सिटी न्यूज़

Prayagraj में छोला-समोसा पार्टी के दौरान गोली चलने से भाजपा नेता की मौत, ऐसे चली गोली

Prayagraj में छोला-समोसा पार्टी के दौरान गोली चलने से भाजपा नेता की मौत, ऐसे चली गोली
UP City News | Oct 21, 2021 08:10 AM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में सच्चा बाबा नगर नैनी में बुधवार को छोला -समोसा पार्टी के दौरान पिस्टल से चली गोली लगाने के कारण भाजपा (BJP) के बूथ अध्यक्ष की मौत हो गई. बताया गया कि गोली उस समय चल गई जब वहां मौजूद युवकों में पिस्टल का ट्रायल चल रहा था. वहीं इसकी जानकारी होते ही पुलिस (Police) ने नैनी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. रात में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर देने की बात कह रही है.

जानकारी के मुताबिक सच्चा बाबा नगर नैनी में एक समोसा—छोला पार्टी चल रही थी. यहां पर भाजपा के बूथ अध्यक्ष अभिलाष पांडेय मौजूद थे. तभी किसी की पिस्टल का ट्रायल शुरू हो गया. गोली चल गई और अभिलाष को लग गई. आनन—फानन में साथियों ने शहर के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर देखर उसे वहां से रेफर कर दिया गया. जिसके बाद एसआरएन अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अभिलाष की मौत के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. अभिलाष के पिता ने उसके साथी के खिलाफ नैनी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. रात में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि बयान और साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

बताया गया कि घटना के बाद युवकों ने पुलिस को सूचना नहीं दी और खुद ही जख्मी अभिलाष को लेकर सीधे जीवन ज्योति अस्पताल गए थे. जहां उसकी हालत नाजुक होने के बाद स्वरूपरानी अस्पताल रेफर किया गया था. बताया गया कि यहां तीमारदारों ने सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई भी की थी. जबकि यहां इलाज के दौरान ​अभिलाष की मौत हो गई थी. यहीं से पुलिस को जानकारी हुई थी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और हत्या की खबर मिलने ही एसपी यमुनापार और नैनी पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने अभिलाष के दोस्तों से पूछताछ शुरू की तो पहले दोनों गुमराह करने की कोशिश करते रहे थे लेकिन बाद में पूरी कहानी पुलिस के सामने आ गई.