सिटी न्यूज़

एटीएस ने प्रयागराज के कई इलाकों में की छापेमारी, लोगों में मची खलबली

एटीएस ने प्रयागराज के कई इलाकों में की छापेमारी, लोगों में मची खलबली
UP City News | Sep 14, 2021 03:29 PM IST

प्रयागराज. आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की लखनऊ और वाराणसी टीम ने मंगलवार सुबह करेली में अचानक छापेमारी की. इससे स्थानीय लोगों में खलबली मच गई. बताया जा रहा है कि एटीएस को एक संदिग्ध व्यक्ति के बारे में कुछ जानकारी मिली थी, उसकी लोकेशन करेली के करामत की चौकी मुहल्ले में स्थित एक मकान में पाई गई.

इस आधार पर एटीएस की टीमें वहां पहुंचकर पूरे इलाके को अपने घेरे में ले लिया. संदिग्ध की तलाश में मकान के भीतर खोजबीन कर रही है. माना जा रहा की संदिग्ध व्यक्ति का आतंकी कनेक्शन हो सकता है.

एटीएस लखनऊ वाराणसी की टीम कई इलाकों में कर रही पड़ताल

एटीएस की लखनऊ और वाराणसी टीम प्रयागराज के करेली के करामत चौकी इलाके में छापेमारी की। करेली के वसियाबाद निवासी मदरसा संचालक मुफ्ती सैफुर्रहमन के घर पर और उससे जुड़े लोगों के यहां एटीएस कार्रवाई कर रही है. मदरसा संचालक के घर पहुंची एटीएस मौजूद महिलाओं से पूछताछ कर रही है. इसी क्रम में एटीएस की एक टीम जीटीबी नगर में भी छापेमारी के लिए गई है. अलग-अलग मोहल्ले में टीम कार्रवाई कर रही है. एसटीएस करेली के तिरंगा चौराहे पर रहने वाले उबैदुर्र और 60 फिट रोड निवासी एक व्यक्ति यहां भी छापा मारा. मामला मदरसा से जुड़ा बताया जा रहा है. एटीएस वाले कुछ बोल नही रहे अभी.

मोहल्ले के लोगों में खलबली मची, मामला जानने को बेकरारी है

उधर अचानक एटीएस की टीम की छापेमारी से करेली के करामत चौकी इलाके के लोगों में खलबली मच गई है. वह भी मामले को जानने के लिए उत्सुक रहे. एक-दूसरे से भी पूछते रहे कि आखिर मामला क्‍या है. फिलहाल किसी को एटीएस टीम से पूछने की हिम्‍मत नहीं हुई.