सिटी न्यूज़

प्रयागराज में 4.70 कुंतल गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

प्रयागराज में 4.70 कुंतल गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
UP City News | Jun 11, 2021 01:27 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शुक्रवार को गांजा की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 4 कुंतल 70 किलो गांजा बरामद हुआ. सूचना मिलने पर एनसीबी की टीम भी जांच करने पहुंच गई. पकड़े गए शातिर पार्सल जैसी गाड़ी बनाकर तस्करी कर रहे थे.

एसटीएफ के क्षेत्राधिकारी नवेन्दु सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग बाहर से गांजा की तस्करी कर रहे हैं. इसके बाद एसटीएफ में हंडिया इलाके में एक कवर बंद डीसीएम गाड़ी को रोका. पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने गाड़ी में बैठे ज्ञानपुर भदोही के कमलेश यादव और हंडिया के कुशल सिंह को गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ ने बताया कि डीसीएम को डाक पार्सल वाली गाड़ी की तरह कवर बंद किया था, ताकि दूर से देखे कि डाक पार्सल की गाड़ी है. इसी गाड़ी में 4 कुंटल 70 किलो गांजा भरा था. पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वे उड़ीसा से गांजा लाए थे. प्रयागराज और आसपास के जिलों में सप्लाई करते हैं.

एनसीवी लखनऊ, एसटीएफ प्रयागराज व पुलिस की संयुक्‍त कार्रवाई
एसआइ वेद प्रकाश पांडेय एसटीएफ प्रयागराज की टीम द्वारा तस्करों की निगरानी करते हुए एनसीबी लखनऊ को सूचना दी गई. इसके बाद एनसीबी लखनऊ की टीम द्वारा क्षेत्र में पहुंचकर एसटीएफ की टीम से मिलकर थाना प्रभारी हंडिया को भी सूचित किया गया.