सिटी न्यूज़

चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर युवक ने की कार चढ़ाने की कोशिश

चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर युवक ने की कार चढ़ाने की कोशिश
UP City News | Jul 22, 2021 09:12 PM IST

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चेकिंग कर रहे पुलिस​कर्मियों पर युवक ने कार चढ़ाने की कोशिश की. गनीमत रही कि इस हादसे में पुलिसकमिर्यों को कोई चोट नहीं आई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि कार शाहजहांपुर निवासी किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है. पुलिस द्वारा डीएनडी समेत अन्य स्थानों पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसके तहत हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार और अन्य पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे. रात करीब 11:00 बजे पुलिसकर्मियों को वायरलेस सेट पर सूचना मिली कि एक बीएमडब्ल्यू कार तेज गति से डीएनडी की तरफ जा रही है. सूचना पर अलर्ट हुए पुलिसकर्मियों को एक तेज गति से आती हुई कार दिखी तो उन्होंने रुकने का इशारा किया. लेकिन पुलिसकर्मियों को देखकर चालक ने कार की स्पीड और तेज कर दी. उसके बाद पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास करते हुए वहां से फरार हो गया.

इस हादसे में पुलिसकर्मी बाल—बाल बच गए. घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज से कार की जानकारी निकालनी शुरू कर तो पता चला कि कार शाहजहांपुर के रहने वाले किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. इस मामले में कोतवाली सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.