सिटी न्यूज़

नोएडा: एनसीआर का शातिर बदमाश मास्टरमाइंड खालिद मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

नोएडा: एनसीआर का शातिर बदमाश मास्टरमाइंड खालिद मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार
UP City News | May 12, 2022 10:41 PM IST

नोएडा. पुलिस ने एनसीआर का शातिर बदमाश मास्टरमाइंड खालिद को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस चेकिंग के दौरान यह शातिर बदमाश पकड़ा गया है. वही सेक्टर 58 कोतवाली पुलिस ने इस मास्टरमाइंड बदमाश को गिरफ्तार किया है. इस बदमाश पर नोएडा दिल्ली एनसीआर समेत लूट और चोरी की क्या मुकदमे दर्ज हैं.

बृहस्पतिवार को सेक्टर 58 कोतवाली पुलिस ने एनसीआर के शातिर बदमाश और मास्टरमाइंड खालिद को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया. मुठभेड़ मैं बदमाश खालिद ने पुलिस पर गोली चला दी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाश को दबोच लिया. बताया जा रहा है कि नोएडा दिल्ली एनसीआर समेत शातिर बदमाश पर लूट के और छोरी के क्या मुकदमे दर्ज है.

यह शातिर बदमाश ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को गैंग बनाकर अंजाम देता था. इसके बाद से मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस बरामद किए. हैं इस बदमाश ने दिल्ली से मोटरसाइकिल लूट की थी. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है और पुलिस लगातार बदमाश से पूछताछ कर रही है. जिससे पूरे गैंग का खुलासा हो सके. बताई गई स्थानों पर भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा बेस्ट में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें पुलिस की गोली से तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले स्टोर संचालक से हथियार के बल पर स्टोर में घुसकर लूटपाट की थी. पुलिस ने इनके पास से लूटी गई एक मोटरसाइकिल तमंचा लैपटॉप समेत कुछ अन्य सामान भी बरामद किए हैं. घायल तीनों बदमाशों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था पुलिस 900 से पूछताछ कर रही है.