सिटी न्यूज़

ग्रेटर नोएडा में वारदात… कारोबारी को बेहोश कर घर से 20 लाख कैश और ज्वैलरी लेकर नौकर दंपती फरार

ग्रेटर नोएडा में वारदात… कारोबारी को बेहोश कर घर से 20 लाख कैश और ज्वैलरी लेकर नौकर दंपती  फरार
UP City News | Sep 21, 2022 01:18 PM IST

नोएडा. थाना बीटा-2 के इलाके में स्थित द पाम्स सोसाइटी के एक कारोबारी के यहां काम करने वाले नेपाल दंपत्ति परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर घर से 20 रुपए की नकदी, डॉलर समेत कीमती सामान लेकर फरार हो गए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित कारोबारी विकास चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया कि नेपाल निवासी दंपति गीता और प्रमोद को घरेलू काम के लिए 4 महीने पहले ही रखा था. 16 सितंबर की रात आरोपी दंपत्ति ने विकास चक्रवर्ती के परिवार के सदस्यों को फ्राइड राइस में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. परिवार के लोगों के बेहोश होते ही आरोपी दंपती गीता और प्रमोद ने घर से नगदी, ज्वैलरी, अमेरिकन डॉलर समेत करीब 20 लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए. इतना ही नहीं आरोपी घर से कीमती और महंगे सामान भी ले गए. पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

शिकायतकर्ता कारोबारी विकास ने बताया कि 4 महीने पहले ही नेपाल के दंपती को काम पर रखा था. दोनों को पहले से घरेलू कामकाज का अनुभव था. उन्होंने आरोपी दंपती का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया था. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज आरोपी दंपती की तलाश शुरू कर दी है.