सिटी न्यूज़

कांग्रेस नेता रामवीर तंवर बोले, कांग्रेस कभी बंटवारे की राजनीति नहीं करती

कांग्रेस नेता रामवीर तंवर बोले, कांग्रेस कभी बंटवारे की राजनीति नहीं करती
UP City News | Sep 14, 2021 03:11 PM IST

नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में आज कांग्रेस कमेटी ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया. जहां पर उन्होंने धर्मेंद्र भाटी को गौतमबुध नगर का पिछड़ा वर्ग का जिला अध्यक्ष घोषित किया. इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर तंवर, जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने मनोनीत पत्र सौपा और माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद रहे. प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि बताया कि चुनाव आने वाले हैं, जिसको लेकर नए लोगों को जिम्मेदारी दी जा रही है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी बंटवारे की राजनीति नहीं करती हैं,हमारी पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है.

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर सभी पार्टियां अभी से अपनी तैयारियों में जुटने शुरू हो गई हैं, इसी कड़ी में कांग्रेस भी पीछे नहीं रहना चाहती है. कांग्रेस भी लगातार अपने पदाधिकारी नियुक्त कर रही है. इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के प्रेस क्लब में जिला कांग्रेस ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया और उन्होंने लड़पुरा के रहने वाले धर्मेंद्र भाटी को गौतम बुद्ध नगर का पिछड़ा वर्ग का जिलाध्यक्ष घोषित किया. प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर तंवर ने उनके नाम की घोषणा की और धर्मेंद्र भाटी को मनोनीत पत्र भी सौंपा गया. इसके बाद प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर तंवर और जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने माला पहनाकर धर्मेंद्र भाटी का स्वागत किया.

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि इस समय जनता केंद्र और प्रदेश की सरकार से त्रस्त आ चुकी है और वह बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि 2022 में जनता इस सरकार को बदल देगी साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी जाति और धर्म की राजनीति नहीं करती है ,वह सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कहा कि किसान इतने परेशान हैं और लंबे समय से धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार ने अभी तक कोई हालत नहीं निकाला है अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार होती तो अब तक किसानों की सभी समस्याओं का समाधान हो गया होता.