सिटी न्यूज़

असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने आत्महत्या का किया प्रयास, पति समेत तीन हिरासत में

असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने आत्महत्या का किया प्रयास, पति  समेत तीन हिरासत में
UP City News | Apr 08, 2021 11:38 AM IST

नोएडा. नोएडा के कोतवाली 39 क्षेत्र स्थित सेक्टर-99 के सुप्रीम टावर में रह रहे एसजीएसटी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर की 26 वर्षीय पत्नी ने घरेलू कलह के कारण जहर खा कर खुदकुशी की कोशिश की है. उन्हें नाजुक हालात में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए और पुलिस पति, ससुर और सास को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रेवन्यू सर्विस में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात अमन सिंगला की पत्नी हीना सिंगला की शादी 6 महीने पहले हुई थी. हिना सीए की पढ़ाई कर रही हैं. मायके वालों का आरोप है कि शादी में उन्होने काफी दहेज दिया था, लेकिन हिना का पति अमन खुश नहीं था. जिसको लेकर घर में रोज कलह होती थी और हिना के साथ मारपीट भी की जाती थी. आरोप है कि उसे आत्महत्या के लिए उसकाया जाता था. जिसके चलते लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर खुद की जिंदगी को खत्म करने की ठान ली.

हिना के परिजनो का कहना है कि हिना के अत्महत्या की कोशिश कि सूचना मिलने उन्होने मौके पर पहुंच कर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है. एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह का कहना है कि दिल्ली में रेवन्यू सर्विस में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात अमन सिंगला नोएडा से सैक्टर 99 स्थित सुप्रीम टावर के फ्लैट नंबर 301 में रह रहे हैं.

उनकी पत्नी कि अनबन चल रही थी. जिसके परेशान हो कर जहर खा कर खुदकुशी की कोशिश की. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हमारी प्रथमिकता पहले उनकी जान बचाने कि है हीना और उसके परिजनो कि शिकायत मिलने पर बाद जांच कर विधिक कर्रवाही जायेगी. एडीसीपी ने बताया कि अमन सिंगला के माता-पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया है.