सिटी न्यूज़

नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
UP City News | May 12, 2022 12:29 PM IST

नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित माइलस्टोन संख्या 40 के पास गुरुवार की सुबह हुए एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा आगे चल रहे एक ट्रक में पीछे से बोलेरो के टकरा जाने की चलते हुआ था. हादसे के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहन को रास्ते से हटवाया गया. इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि बोलेरो कार में सवार होकर आगरा से नोएडा की ओर 7 लोग जा रहे थे. उनकी बोलोरो ग्रेटर नोएडा क्षेत्र स्थित माइलस्टोन संख्या 40 के पास पहुंची थी. तभी आगे चल रहे ट्रक ने पीछे से बोलेरो जाकर टकरा गई. इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस की निगरानी में हुई चूक, अलीगढ़ में बैरक की दूसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

इस हादसे में जिन लोगों मौत हुई उसमें चन्द्र कांत नारायण बुराड़े, स्वर्णा चन्द्र कान्त बुराड़े, मालन विश्वनाथ कुंभार निवासी-महादेव माला पाटस रोड बारामती, पुणे (महाराष्ट्र) शामिल हैं. जबकि रंजना भरत पवार निवासी-नियर गणपति मन्दिर सरवन गली मराठा नगर बारामती पुणे महाराष्ट्र और नुवंजन मुजावर निवासी मुजावर गली हिरेकोड़ी हिरेकुडी बेलगम चिकोड़ी (कर्नाटका) की मौत हो गई है. वहीं नारायण रामचन्द्र कोलेकर निवासी-नोडल, तहसील फलहन, जिला-सतारा, महाराष्ट्र और सुनीता राजू गस्टे निवासी-हिरेकोड़ी, हिरेकुडी बेलगम चिकोड़ी (कर्नाटका) गंभीर रूप से घायल हैं.