सिटी न्यूज़

मुरादाबाद में डीजल चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

मुरादाबाद में डीजल चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल
UP City News | Aug 18, 2022 01:57 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में युवक की बेरहमी के साथ पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोप है कि किसी गोदाम के अंदर एक युवक दूसरे युवक को बेरहमी से डंडे से पीट जा रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पिटने वाला युवक खुद को छोड़ने की भीख मांग रहा है लेकिन उसे जमकर मारा पीटा जा रहा है. यह वीडियो मुरादाबाद जिले का बताया जा रहा है. इसमें डीजल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की बात कही जा रही है.

पिटाई का वायरल वीडियो जब सिविल लाइन थाना पुलिस के पास पहुंचा तो वीडियो की जांच की गई. मामला मझोला थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर का बताया जा रहा है. वीडियो में पढ़ने वाले युवक का नाम संजीव है और उसे लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट का ट्रक चालक बताया गया. लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट के मालिक ड्राइवर को बेरहमी से पीटा. क्योंकि उसने ₹20000 की डीजल में डीजल चोरी कर भेज दिया था. इस पर गुस्साए ट्रांसपोर्ट मालिक ने बंद करवाया और खुद भी पीटा.

वीडियो में संजीव के साथ गाली गलौज करते हुए थप्पड़ भी बरसाए गए और लाठी डंडे से पीटा गया. वह खुद को छोड़ने के लिए कहता रहा लेकिन उसके साथ मार पिटाई जारी रही. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संजीव को पीटने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मझोला थाने में एफ आई आर दर्ज की गई है. वायरल वीडियो के संबंध में सिविल लाइन थाना के सीओ आशुतोष तिवारी का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला था. जांच कराने का वायरल वीडियो शहर के ट्रांसपोर्ट नगर का मिला पाया गया है. वीडियो कुछ लोग एक युवक पीटते दिखाई दे रहे हैं. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

सपा ने बदली रणनीति, अब आजम खान को लेकर लड़ाई लड़ेगी पार्टी, दिया ये निर्देश