सिटी न्यूज़

Moradabad News : खेत में महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट पर भाले से हमला, वीडियो बनाकर पति की हत्या की धमकी

Moradabad News : खेत में महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट पर भाले से हमला, वीडियो बनाकर पति की हत्या की धमकी
UP City News | Oct 13, 2021 09:23 AM IST

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद के मूंढापांडे क्षेत्र में सोमवार शाम खेत पर चारा लेने गई महिला से कुछ बदमाशों ने छेड़खानी की. विरोध करने पर मारपीट किया और प्राइवेट पार्ट में चाकू और भाले से हमला किया. इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जबकि महिला ने खुद के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. तथ्यों के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक थाना मूंढापांडे के गांव निवासी महिला सोमवार शाम खेत से चारा लेने गई थी. आरोप है कि खेत पर ही राकेश, राजू, धर्मेंद्र, प्रदीप महिला को पकड़ लिया और खींचकर गन्ने खेत में ले गए. आरोप है कि वहां उसके साथ छेड़खानी की और उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भाले से हमला किया गया. घायल अवस्था में ही महिला अपने घर जा रही थी. आरोप है कि फिर से हमला किया गया और महिला को धमकी दी कि अगर उसने इस मामले की शिकायत कहीं की तो वह उसके पति की हत्या कर देंगे.

आरोप ये भी है कि मोबाइल से महिला का वीडियो भी बनाया गया और वायरल करने की धमकी दी गई. महिला को अधमरा करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए. किसी तरह महिला के परिजन वहां पहुंचे और उसे घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में होश में आने पर महिला ने बताया कि हमला करने से पहले तीन आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर राकेश, राजू, धर्मेंद्र, राम प्रसाद, राजू और प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.