सिटी न्यूज़

कौन कर रहा था भाजपा नेत्री का पीछा, जल्दी से निकलने की वजह से पलटी थी कार

कौन कर रहा था भाजपा नेत्री का पीछा, जल्दी से निकलने की वजह से पलटी थी कार
UP City News | Aug 06, 2022 09:16 AM IST

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल में 2 दिन पहले भाजपा महिला मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष और पश्चिमी उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य पुष्प लता पालकी कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई थी. जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थी और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. भाजपा नेत्री की रोड एक्सीडेंट में एक नया मोड़ सामने आया है. उन्होंने बताया कि उनकी कार का कोई पीछा कर रहा था. जिसकी वजह से जल्दी से आगे निकलने की कोशिश में कार पलट गई.

जानकारी के लिए बता दें कि संभल जोया बाईपास पर भाजपा महिला मोर्चा कि पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पलता पाल गुरुवार को पार्टी के किसी कार्यक्रम से असमोली जा रही थीं. इसी दौरान संभल से सोया रोड को जोड़ने वाले बाईपास पर अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. कार पलटी देख लो दौड़े और अंदर फंसी भाजपा नेत्री को बाहर निकाला गया. इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल भी अस्पताल पहुंचे.

मुस्लिम युवक ने शुरू की तिरंगा पद यात्रा, पढ़ें इसके पीछे की वजह

उसके बाद पाल की परिवार वाले भी चंदौसी से आ गए. वहीं भाजपा नेत्री के रोड एक्सीडेंट में एक नया मोड़ सामने आया है. भाजपा नेत्री ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी कार का कोई पीछा कर रहा था. इस वजह से वह जल्दी से आगे निकलने की कोशिश में उनकी का कार अनियंत्रित होकर पलट गई. उन्होंने कहा कि स्वस्थ होने के बाद इस संबंध में रिपोर्ट कराएंगी. ताकि पता लगा सके कि कौन उनका पीछा कर रहा था.