सिटी न्यूज़

Moradabad : राज्यमंत्री पहुंची अस्पताल तो मरीजों ने सुनाया अपना 'दर्द' मंत्री हुईं नाराज, फिर...

Moradabad : राज्यमंत्री पहुंची अस्पताल तो मरीजों ने सुनाया अपना 'दर्द' मंत्री हुईं नाराज, फिर...
UP City News | Nov 27, 2021 04:43 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में जिला अस्पताल (Moradabad district hospital) का अचानक निरीक्षण करने पहुंची एससी एसटी आयोग की सदस्य राज्य मंत्री साध्वी गीता प्रधान, अस्पताल में मरीज भर्तियों से जब उनके इलाज को लेकर जानकारी की. हॉस्पिटल में मौजूद मरीजों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. जिस पर साध्वी गीता प्रधान आग बबूला हो गईं. आक्रोशित होकर सभी स्वास्थ्य कर्मियों को बुलाकर जमकर फटकार लगाने लगी. जिला अस्पताल में मौजूद डॉक्टर पर साध्वी गीता प्रधान द्वारा सरकार को बदनाम करने का भी आरोप लगाया गया है. अस्पताल में हंगामे की सूचना जैसे ही सीएमओ को मिली तुरंत ही मौके पर पहुंचे सीएमओ ने मरीज के उपचार की पूरी जानकारी की और बेहतर उपचार का आश्वासन साध्वी गीता प्रधान को दिया है.

उत्तर प्रदेश सरकार लगातार प्रदेश में बेहतर लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं देने के दावे करती हैं लेकिन मुरादाबाद जनपद में प्रदेश सरकार में एससी-एसटी आयोग की सदस्य राज्य मंत्री साध्वी गीता प्रधान द्वारा अचानक अस्पताल का निरीक्षण करा गया जिसमें अस्पताल में मौजूद मरीज़ों द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं. मरीज़ों से उनके उपचार की जानकारी मिलने पर राज्यमंत्री आग बबूला हो गईं.

फतेहपुर में गैस भरा गुब्बारा फट जाने से 4 बच्चे झुलसे, गुब्बारा छीना-झपटी में हुआ हादसा

सभी स्वास्थ्य कर्मियों को बुलाकर जमकर फटकार लगाने लगी जिसके साथ ही डॉक्टर द्वारा सरकार को बदनाम करने की साजिश तक राज्य मंत्री द्वारा डॉक्टरों के सामने कह डाली है, अस्पताल में हंगामे की सूचना मिलते ही तुरंत ही सीईएमओएनसी गर्ग मौके पर पहुंच गए. मरीज को बेहतर उपचार का आश्वासन दिला कर हंगामा कर रही एससी एसटी आयोग की सदस्य राज्य मंत्री साध्वी गीता प्रधान को शांत कराया है.