सिटी न्यूज़

उस मकान में कई दिनों से कुछ अजीब हो रहा था, दो महिलाएं के साथ और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले

उस मकान में कई दिनों से कुछ अजीब हो रहा था, दो महिलाएं के साथ और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले
UP City News | Dec 04, 2021 01:47 PM IST

रामपुर. यूपी के रामपुर (Rampur) में थाना सिविल लाइन (Civil Line Police Station) क्षेत्र में कॉलोनी वासियों ने 2 महिलाओं और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. जबकि उसी दौरान मौके के फायदा उठाकर एक युवक फरार हो गया. वहीं इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कॉलोनी वासियों ने दोनों महिलाओं और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने आरोप लगाया कि मकान के अंदर देह व्यापार चल रहा था.

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ज्वाला नगर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में एक के मकान में दो महिलाओं और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में कालोनी वासियों ने पकड़ लिया. लोगों का कहना था कि पिछले काफी दिनों से महिला के मकान में देह व्यापार को अंजाम दिया जा रहा है. जिसकी तलाश में कॉलोनी वासी लगे हुए थे. कालोनी वासियों ने देह व्यापार में लिप्त लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले किए जाने की बात चल रही थी कि एक युवक मौका देखकर वहां से भाग निकला.

मुंबई की रेडियोलॉजिस्ट का आरोप, वो मुझे मेरठ के होटलों में ले जाकर संबंध बनाता रहा, अब कर रहा शादी से इनकार

इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले में जानकारी की. इसके बाद पुलिस ने तीनों को अपने साथ ले गई. वहीं कॉलोनी वासियों ने आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में तहरीर दे दी है. आरोपी तहसील स्वार का रहने वाला मोहम्मद लईक बताया जा रहा है. वहीं उसके साथ आए भाग फरार हो गए दूसरे युवक की तलाश की जा रही है.