सिटी न्यूज़

Road Accident in Rampur : रामपुर में दो कार की जोरदार भिड़ंत, कार में सवार में चार लोग घायल

Road Accident in Rampur : रामपुर में दो कार की जोरदार भिड़ंत, कार में सवार में चार लोग घायल
UP City News | Nov 25, 2021 02:17 PM IST

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले की तहसील स्वार के थाना अजीम नगर (Azeem Nagar) में मीरापुर गांव के पास नहर वाले मोड़ पर दो कारों के आपस में टकरा गई. इसके चलते दोनों कार में सवार कुल चार लोग घायल हो गए. हादसे की आवाज सुनते ही आसपास के लोग जमा हो गए और आनन—फानन में सभी का प्राथमिक उपचार सामुदायिक अस्पताल (SHC) में कराया. हादसे की सूचना के बाद पुलिस (Rampur Police) भी मौके पर पहुंच गई और दोनों वाहनों को रोड से किनारे करवाया गया.

उत्तराखंड के हल्द्वानी के रहने वाले मोहम्मद आजम शादी समारोह की रस्म चौथी का आयोजन स्वार के खेमपुर गांव होने के चलते शामिल हुए थे. चौथी की रस्म पूरी करने के बाद वापसी के दौरान मीरापुर में नहर के मोड़ के पास दो कारों i20 और स्विफ्ट में आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर लगने से एक कार खाई में पलट गई. जिसमें सवार मोहम्मद आजम समेत परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. चीख-पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत पहुंचाई.

ठेंगे पर ट्रैफिक रूल, मुरादाबाद की सड़कों पर कानफोडू साइलेंसर बाइक चलाते दिखे युवक, वीडियो वायरल

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भी घायलों को राहत देने के लिए क्षेत्र के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया. वही कार को क्रेन द्वारा खाई से बाहर निकाला गया. घायलों में मोहम्मद आजम उनकी पत्नी शमा बी, रेहान, आलिम शामिल हैं. बताया जा रहा है कि एक कार में सवार यात्री शादी समारोह की रस्म चौथी से लौट रहे थे. लौटने के दौरान बीती मध्य रात्रि कारों की भिड़ंत हो गई जिससे आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया. घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.