सिटी न्यूज़

शाहजहांपुर: नहाने गए एक ही परिवार के तीन बच्चे तालाब में डूबे, मौत

शाहजहांपुर: नहाने गए एक ही परिवार के तीन बच्चे तालाब में डूबे, मौत
UP City News | Oct 14, 2021 09:30 PM IST

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में मदनापुर के गांव बरुआ में बृहस्पतिवार दोपहर को तालाब में नहाते समय एक ही परिवार के तीन बच्चे डूब गए. इसी दौरान साथ में नहा रहे गांव के बच्चों ने इसकी सूचना तुरंत उनके परिजनों को दी. परिजन आनन-फानन में तालाब पर पहुंच गए और उन्हें तालाब से निकालकर पीएचसी ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने उन तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहजहांपुर में बरुआ गांव के राजकुमार ने बताया कि उनका बेटा अनुराग(10), भतीजा गोपाल(8) पुत्र ओमवीर और बहन के बेटे पवन(12) पुत्र वीरपाल के साथ बृहस्पतिवार दोपहर में नहाने के लिए गांव के ही तालाब में गए हुए थे. नहाने के दौरान गहराई में चले जाने के कारण तीनों बच्चे डूब गए. वहां पर तालाब में नहा रहे गांव के ओंमकार और शेरू ने जब तीनों को डूबता देखा तो तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी. तभी आनन-फानन में परिजन तालाब पर पहुंच गए और तीनों बच्चों को तालाब से निकालकर पीएचसी ले गई. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

राजकुमार का भांजा पवन पिछले 6 महीने से अपने मामा के घर पर ही रहता था. वह गांव के स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था. पवन के पिता बदायूं के थाना हजरतपुर के गांव चंगासी के रहने वाले हैं.