सिटी न्यूज़

सहेली के भाई ने किया दुष्कर्म, 8 दिन तक चली पंचायत, तब कराया मुकदमा दर्ज

सहेली के भाई ने किया दुष्कर्म, 8 दिन तक चली पंचायत, तब कराया मुकदमा दर्ज
UP City News | Apr 09, 2021 09:44 AM IST

संभल. यूपी के संभल में कोतवाली क्षेत्र के 1 मोहल्ला निवासी युवती के साथ उसकी सहेली के भाई ने दुष्कर्म किया. जब मामले की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो आठ दिनों तक पंचायत चलती रही. आरोपी को शादी करने के लिए मनाया जाता रहा लेकिन वो उसके परिजन नहीं मानें. इसके बाद पीड़िता के परिवार के लोगों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

यूपी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक अप्रैल को को मोहल्ले की ही रहने वाली सहेली के घर गई थी. आरोप है कि इस दौरान सहेली की भाई ने उसे जबरन पकड़ लिया और उसके बाद उससे दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. जब किशोरी तनाव में नजर आने लगी तो परिवार के लोगों ने उससे इस संबंध में जानकारी की. डरते हुए उसने अपने ऊपर बीती हुई घटना सुनाई तो परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

इसके बाद परिवार के लोग आरोपी को शादी करने के लिए कहा. 8 दिनों तक पंचायत चली कि शादी कर लें तो मामला खत्म हो जाएगा लेकिन आरोपी पक्ष इस बात को लेकर तैयार नहीं थे. इसके बाद कोतवाली में तहरीर दे दी गई है और मुकदमा भी दर्ज हो गया है. कोतवाल विकास सक्सेना के मुताबिक तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.