सिटी न्यूज़

बिना कपड़ों के सड़क पर घूमती लड़की के वायरल वीडियो पर एसएसपी का बयान

बिना कपड़ों के सड़क पर घूमती लड़की के वायरल वीडियो पर एसएसपी का बयान
UP City News | Sep 22, 2022 11:20 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नग्न अवस्था में सड़क पर लड़की घूमती दिखाई दे रही है. जिसके बारे में एसएसपी हेमंत कुटियाल ने बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि 6 तारीख को लड़की के फूफा ने दुष्कर्म की तहरीर दी थी. जिसके बाद 161 में लड़की के माता-पिता के बयान हुए हैं. उन्होंने बताया कि लड़की मानसिक रूप से कमजोर है. इस तरह की कोई घटना हमारी लड़की के साथ नही हुई हैं.

164 के बयान में सामने आया कि पीड़िता लड़की और लड़के में भेद नहीं जानती. लड़की बचपन से मानसिक रूप से कमजोर है, यह बात कंफर्म हुई है. मेडिकल रिपोर्ट में भी दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई. एक अभियुक्त को मौके पर देखा गया था. उसको ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है. वही, गांव की राजनीति के कारण चलते लड़की के फूफा ने 5 लोगों के खिलाफ एप्लीकेशन दी है.

लड़की के फूफा का कहना है कि नाबालिग लड़की मेला देखने गई थी. जब लड़की मेला देखकर लौट रही थी, तभी गांव के ही पांच लड़के उसे बाइक में बैठाकर ले गए और उसके साथ जंगल में गैंगरेप किया. लड़की की चीख पुकार सुनकर जब लोग आए, तो आरोपी भाग गए. फिर लड़की नग्न अवस्था में ही घर गई. इसी दौरान एक शख्स ने वीडियो बना लिया. बीते 6 सितंबर 2022 को लड़की के फूफा द्वारा थाना भोजपुर में तहरीर दी गई और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच अभी जारी है, जांच के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. बुधवार 21 सितंबर को इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस के आलाधिकारी हरकत में आए. जांच-पड़ताल की गई. इसके बाद गुरूवार, 22 सितंबर को मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने मीडिया को अपना बयान देते हुए पूरी घटना के बारे में जानकारी दी.