सिटी न्यूज़

सपा सांसद आजम खान के बेटे को राहत, फर्जीवाड़े मामले में मिली जमानत, जल्द आ सकते हैं जेल से बाहर

सपा सांसद आजम खान के बेटे को राहत, फर्जीवाड़े मामले में मिली जमानत, जल्द आ सकते हैं जेल से बाहर
UP City News | Sep 15, 2021 07:46 PM IST

रामपुर. समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को बड़ी राहत मिली है. फर्जीवाड़े के मामले में कोर्ट से अब्दुल्लाह आजम को बेल मिल गई है. जल्द अब्दुल्लाह आजम खान सीतापुर जेल से रिहा हो सकते हैं. अब्दुल्लाह आजम खान के ऊपर दर्ज पासपोर्ट मामले में आज सुनवाई थी. आज एमपी एमएलए कोर्ट में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना के भी बयान पूरे हो गए हैं. इस मामले में कल भी कोर्ट में सुनवाई होगी.

बताते चलें कि जन्म प्रमाण पत्र और पैन कार्ड मामले में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना पहले ही बयान दर्ज करवा चुके थे, हालांकि अभी दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में बाकी गवाह कोर्ट में पेश होने हैं. इसके अलावा पासपोर्ट मामले में बयान दर्ज होने की कार्यवाही भी पूरी हो गई है. गौरतलब है कि अब्दुल्लाह आजम खान को इन मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. जल्द ही अब्दुल्लाह आजम खान सीतापुर जेल से रिहा हो सकते हैं. अब्दुल्लाह आजम खान के ऊपर दर्ज पासपोर्ट मामले में आज सुनवाई थी. आज एमपी एमएलए कोर्ट में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना के भी बयान पूरे हो गए हैं. इस मामले में कल भी कोर्ट में सुनवाई होगी.

आजम खान की पत्नी को मिल चुकी है जमानत

गौरतलब है कि आजम खान पर जमीन हथियाने, अतिक्रमण और अन्य कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. आजम खान अपने बेटे के साथ फरवरी 2020 से ही जिला कारागार सीतापुर में बंद है. उनकी पत्नी को दिसंबर 2020 में कोर्ट ने जमानत दे दी थी.