सिटी न्यूज़

Moradabad News : रामलीला कलाकारों के समर्थन में उतरी शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Moradabad News : रामलीला कलाकारों के समर्थन में उतरी शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन
UP City News | Oct 12, 2021 02:10 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में कलेक्ट्रेट पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर जनपद में आयोजित 55 वर्ष से चल रही रामलीला में इस वर्ष विद्युत सप्लाई ना दिए जाने पर जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया है. प्रदर्शन में प्रदेश सरकार पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं. शिवसैनिकों ने कि रामभक्‍त होने का दावा करने वाली भाजपा सरकार में ये हो रहा है. यदि कोई और करता तो भाजपा के लोग हंगामा करतेे. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देकर रामलीला में विद्युत सप्लाई दुरुस्त करने की मांग कर गई है.

दरअसल पूरा मामला मुरादाबाद जनपद के नागफनी इलाके में 55 वर्ष से चलती आ रही रामलीला में इस वर्ष प्रशासन द्वारा विद्युत सप्लाई न दिए जाने पर भगवान राम और सीता मैया लक्ष्मण और सभी कलाकार धरने पर बैठे हैं. जिसके चलते शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा एक साथ इकट्ठा होकर कलेक्टर पर पहुंचकर जमकर प्रदर्शन करा है, शिवसेना के कार्यकर्ता द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया, एक तरफ तो राम मंदिर का निर्माण का दावा सरकार कर रही है.

वहीं मुरादाबाद जनपद की रामलीला सिर्फ इसलिए नहीं कराई जा रही क्योंकि वहां पर विद्युत सप्लाई नहीं है जबकि प्रदेश में योगी सरकार है, रामलीला ना होने से हिंदुओं की आस्था पर ठेस पहुंचा है और अगर जिला प्रशासन इस समस्या का निस्तारण नहीं करता हैए तो भूख हड़ताल पर शिवसेना के कार्यकर्ता बैठ जाएंगे, जिसको लेकर समस्याओं का निस्तारण करने को लेकर ज्ञापन सौंपा है.