सिटी न्यूज़

रामपुर : सपा नेता आजम खान का बयान, कहा- "जुल्म करने वालों का इतिहास जमाना याद रखेगा"

रामपुर : सपा नेता आजम खान का बयान, कहा- "जुल्म करने वालों का इतिहास जमाना याद रखेगा"
UP City News | Nov 23, 2022 06:15 PM IST

रामपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर(Rampur) से सपा नेता आजम खान(Azam Khan) का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि जुल्म करने वालों का इतिहास जमाना याद रखेगा. इसके साथ उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का पर्व कहा जाता है लेकिन क्या हो रहा है उसका हम एहसास करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी हालात का मुकाबला करेंगे. ऐसी कोई फतह हासिल करें, जिससे लोगों को सबक मिले. आजम खान ने बिना नाम लिए योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

आजम खान ने कहा कि जुर्म करने वालों और सहने वालों के बर्दाश्त, दोनों को आने वाला इतिहास बहुत दिनों तक याद रखेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का पर्व कहा जाता है. लेकिन क्या हो रहा इस पर टिप्पणी करने से बेहतर ये है कि उसका हम एहसास करें औऱ हालात का मुकाबला करें.

बता दें कि रामपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर आजम खान ने कहा कि एक इतिहास का अन्याय, जिस पर आने वाली सादियां खून के आंसू रोएंगी और उन लोगों पर यकीनन हैरत करेंगे जिनके अंदर बर्दाश्त की इस तरह की खूबी है. उन्होंने कहा कि एक ऐसी फतह दर्ज करें जिससे आने लोगों को ये सबक हो कि लोकतंत्र को दमन तंत्र से नहीं दबाया जा सकता है.