सिटी न्यूज़

यात्रियों को मिलेगी सहूलियत, मुरादाबाद मंडल में शुरू होंगी सभी ट्रेनें

यात्रियों को मिलेगी सहूलियत, मुरादाबाद मंडल में शुरू होंगी सभी ट्रेनें
UP City News | Jun 11, 2021 10:25 PM IST

मुरादाबाद. कोरोना महामारी के दौरान की दूसरी लहर में मुरादाबाद रेल मंडल में कुछ ट्रेनों का संचालन पूरी तरीके से बंद कर दिया गया था, लेकिन अब मुरादाबाद मंडल में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों का दर तेजी से घट रही है. कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद मुरादाबाद रेल मंडल के डीआरएम तरुण प्रकाश ने फैसला लिया है कि 12 जून से मुरादाबाद मंडल की बंद पड़ी सभी ट्रेनों का संचालन कर दिया जाएगा. ट्रेनों का संचालन शुरू होने से यात्रियों को काफी समस्याओं से निजात मिल जाएगा.

मुरादाबाद रेल मंडल में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मंडल भर की कई ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया था, अब कोरोना केसों में कमी आ गई है, कोरोना पॉजिटिव मरीजों का दर तेजी से घट रहा है, जल्द स्थिति को सामान्य करने के लिए मुरादाबाद मंडल में बंद पड़ी हुई सब ट्रेनों का संचालन कल से शुरू कर दिया जाएगा.

डीआरएम मुरादाबाद ने जानकारी देते हुए बताया जिन ट्रेनों का संचालन कोरोना की वजह से बंद कर दिया गया था. अब उन सभी बंद ट्रेनों का संचालन शनिवार से शुरू कर दिया जाएगा, जिससे यात्रियों को काफी साल लाभ मिलेगा. ट्रेन न चलने की वजह से जो यात्रियों को समस्या आ रही थी. अब वह सभी समाप्त हो जाएगी क्योंकि कल से मंडल भर की सारी ट्रेनें शुरू कर दी जाएंगी.