सिटी न्यूज़

नेशनल खो-खो प्लेयर के साथ रेप में नाकाम होने पर उसे मार डाला था, ऐसे हुआ खुलासा

नेशनल खो-खो प्लेयर के साथ रेप में नाकाम होने पर उसे मार डाला था, ऐसे हुआ खुलासा
UP City News | Sep 14, 2021 03:35 PM IST

बिजनौर. यूपी के बिजनौर जिले में गत 10 सिंतबर खो-खो की नेशनल प्लेयर का शव बिजनौर के रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे रखे स्लीपरों के बीच पड़ा हुआ मिला था. इस मामले में पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पहले उसने बालात्कार का प्रयास किया फिर सफल नहीं होने पर उसे मार डाला.

बता दें कि नेशनल प्लेयर का शव देखने से ही अनुमान लग रहा था कि उसके साथ बालात्कार भी हुआ है. क्योंकि बबली के कपडे अस्त व्यस्त थे. जीन्स पेंट नीचे की ओर थी और गला उसी के दुपट्टे से बेरहमी के साथ घोटा हुआ था. जिससे उसके गले पर निशान साफ दिखाई दे रहे थे. ये हालात देखने के बाद ही परिजनों ने रेप और हत्या की आंशका जताते हुए नजीबाबाद जी.आर.पी थाने में तहरीर दी और पुलिस ने मुकदमा संख्या 8 बटे 21 धारा 302,376,201 दर्ज कर तफतीश बिजनौर कोतवाली शहर पुलिस को दे दी थी.

इस मामले में एसपी जीआरपी अपर्णा गुुप्ता डीआईजी मुरादाबाद शलभ माथुर, एसएसपी बिजनौर डा. धर्मवीर सिंह ने चार चार बार बारीकी से अलग अलग पहलुओं पर छानबीन की. घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर मिली बबली की लाश पुलिस के लिए चुुनौती बन गयीं थी. लेकिन तभी सर्वोदय नगर कालोनी में रहने वाले एक शख्स ने बताया की जब मृतका घर वापस आ रही थी तो वो शुभम त्यागी नाम के लडके से फोन पर बात कर रही थी.

बात करते करते उसकी आवाज कट गयी और फोन चालू ही रहा जिसपर किसी अनहोनी की आशंका का अनुमान लगाते हुए उसने फोन की रिकार्डिंग कर ली थी. जिसमें मृतका किसी से गुहार लगा रही थी मुझे छोड़ दो मैं मर जाऊंगी मुझे छोड दो. इसके बाद फोन कट जाता है. पुलिस ने कई एंगलो से तफ्तीश शुरु की तो रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ियों से सामान उतारने चढाने वाला शहजाद नाम का पल्लेदार से पूछताछ की गयी तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. शहजाद ने बलात्कार की कोशिश की थी नाकाम होने पर बबली के दुपट्टे ओर रस्सी से गला घोंटकर मार दिया और फरार हो गया था.