सिटी न्यूज़

Moradabad Police ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, काफी अरसे कर रहा था क्राइम

Moradabad Police ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, काफी अरसे कर रहा था क्राइम
UP City News | Dec 04, 2021 05:11 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (moradabad) में पुलिस ने लूट के मामले में वांछित 10 हजार रूपये के इनामी अपराधी को शनिवार को गिरफ्तार कर चैन स्नेचिंग की घटना का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक इस अपराधी का एक साथी बदमाश पहले ही जेल जा चुका है और अब पुलिस (Moradabad Police) को इसे गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया अपराधी नागफनी थाना इलाके का रहने वाला है और उसका बड़ा अपराधिक इतिहास है.

मुरादाबाद के सिविल लाइन थाने में 5/12 2018 को एक तहरीर दी गई थी, जिसमें दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक महिला से कुंडल व जंजीर छीन कर ले जाने की बात कही गई थी. तहरीर के आधार पर एक व्यक्ति संजीव उर्फ कालू को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया था तो वही दूसरा फरार चल रहा था. आपको बता दें पिछले 3 साल से फरार चल रहे लूट की घटना को अंजाम देने वाले फिरोज की मुरादाबाद पुलिस को बहुत दिनों से तलाश थी. जिसके लिए मुरादाबाद पुलिस ने उच्च अधिकारियों के साथ मिलकर एक टीम का गठन किया और आज 10 हजार का इनामी फिरोज सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कंपनी बाग से अवैध तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

उस मकान में कई दिनों से कुछ अजीब हो रहा था, दो महिलाएं के साथ और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले

घटना का खुलासा करते हुए सीओ सिविल लाइन अशोक कुमार ने बताया कि 5/12/2018 को दी गई तहरीर के आधार पर एक अभियुक्त संजीव उर्फ कालू को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया था. एवं फिरोज फरार चल रहा था. जिस पर 10 हजार का इनाम था. फिरोज को कल रात पुलिस द्वारा पीली कोठी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसको कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा है.